ADVERTISEMENT

BABYLICIOUS: भारत-पाकिस्तान की अनूठी प्रेम कहानी 26 अप्रैल से अमेरिकी सिनेमाघरों में

निराशा में डूबा एक पूर्व प्रेमी अपनी पहली प्रेमिका की शादी को रोकने और सच्चे प्यार को फिर से हासिल करने के लिए कैसे कैसे जतन करता है, ये इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। 

फिल्म के निर्माता निर्देशक का कहना है कि भारत और पाकिस्तान की प्रतिभाओं को एक साथ पर्दे पर लाने के लिए उन्होंने बहुत कुछ दांव पर लगा दिया। /

भारत और पाकिस्तान के संयुक्त प्रयासों से बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "Babylicious" वर्ल्ड सिनेमा पार्टनर्स के सहयोग से 26 अप्रैल को अमेरिका के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। 

कोकोनट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस रोमांटिक कॉमेडी में बॉलीवुड के सितारे अंकुर राठी के साथ पूर्व कपल शहरोज सब्ज़वारी और सायरा यूसुफ पर्दे पर नजर आएंगे। 

यह फिल्म इस कपल के अलग होने के बाद सुनहले पर्दे पर पहली प्रस्तुति है। इस फिल्म में जोनिता गांधी की आवाज का जादू देखने और सुनने को मिलेगा, जिन्होंने और हिट गीत गज़ब कुड़िए.. को अपने सुरों से सजाया है। फिल्म का करामाती प्रोडक्शन डिज़ाइन स्वच्छा शर्मा ने तैयार किया है। साउंडट्रैक मुख्य रूप से एड्रियन डेविड का है। 

जारी बयान के मुताबिक, बेबीलिशियस इससे पहले पाकिस्तान में रिलीज हो चुकी है, जहां आलोचकों ने भी इसे काफी सकारात्मक रिव्यू दिए हैं। कई प्रतिष्ठित प्रकाशनों ने इस पर फीचर लिखे हैं और फिल्म के निर्देशक एस्सा खान के काम की काफी तारीफ की। 

यह फिल्म अपनी अनोखी स्टोरीलाइन और मन को छू लेने वाली कहानी से दर्शकों के दिल की गहराइयों में उतरने के लिए तैयार है। निराशा में डूबा एक पूर्व प्रेमी अपनी पहली प्रेमिका की शादी को रोकने और सच्चे प्यार को फिर से हासिल करने के लिए कैसे कैसे जतन करता है, ये इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। 

बयान के मुताबिक, बेबीलिशियस के निर्माता निर्देशक ने कहा कि इस फिल्म को तैयार करने के लिए उन्हें कैसी कैसी परेशानियां झेलनी पड़ीं। इसके बावजूद वह न डिगे, न थके। उन्होंने कहा कि यह फिल्म 2 घंटे लंबी है लेकिन मुझे इसे बनाने में सालों लग गए। 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपना परिवारिक घर बेच दिया। शूटिंग के लिए कुछ सुंदर एक्स्ट्रा कलाकारों को किराए पर लेने के लिए मैंने केवल 6,000 डॉलर में अपने बिटकॉइन बेच दिए।  यह मेरे लिए आसान फैसला नहीं था क्योंकि कुछ ही समय बाद इनकी वैल्यू 40,000 डॉलर तक बढ़ गई थी।  

उनका कहना था कि अब जब मेरी फिल्म सिनेमाघरों में आएगी, तब तक मेरे पास कार भी नहीं बची होगी। लेकिन इन सभी बाधाओं के बावजूद मेरा आत्मविश्वास मजबूत बना रहा। भारत और पाकिस्तान की प्रतिभाओं को एक साथ पर्दे पर लाने के लिए मैंने बहुत कुछ दांव पर लगा दिया। भारतीय कलाकारों ने भी मेरे साथ काम करने के लिए अविश्वसनीय साहस दिखाया। अब बेबीलिशियस 26 अप्रैल को अमेरिका में सिल्वर स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। 
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related