ADVERTISEMENT

पर्दे के पीछे : मेगास्टार अक्षय कुमार ने साझा किये 'छोटे मियां बड़े मियां' के सीन

छोटे मियां बड़े मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। अक्षय ने पर्दे के पीछे के ये एक्शन सीन इंस्टा पर साझा किये हैं। इसी के साथ अक्षय ने लिखा भी है कि अब समय है असाधारण एक्शन देखने का। ऐसा एक्शन जिसकी कोई सीमाएं नहीं हैं।

सुपर एक्शन में अक्षय और टाइगर। / Image : Instagram

इंटरनेशनल मेगास्टार अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं। कुछ ही दिन पहले खिलाड़ी कुमार ने अपना एक म्यूजिक वीडियो 'शंभू' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था जिसमें वे महादेव शिव की शक्तियों का बखान करते हैं। और अब अक्षय ने उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' के पर्दे के पीछे के कुछ एक्शन पैक्ड वीडियो सीन साझा किये हैं। 
 
'छोटे मियां बड़े मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। अक्षय ने पर्दे के पीछे के ये एक्शन सीन इंस्टा पर साझा किये हैं। इसी के साथ अक्षय ने लिखा भी है कि अब समय है असाधारण एक्शन देखने का। ऐसा एक्शन जिसकी कोई सीमाएं नहीं हैं। देखिये एक्सक्लूसिव सीन। 

बताया जाता है कि अक्षय की यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है। लेकिन अक्षय के साथ ही इस फिल्म में उनके जोड़ीदार टाइगर श्रॉफ के जोरदार स्टंट्स और एक्शन के लिए भी फिल्म चर्चाओं में है। दो एक्शन हीरो का एक साथ पर्दे पर आना उन लोगों की दिल की धड़कनें बढ़ा रहा है जो एक्शन पसंद करते हैं और साथ ही अक्षय और टाइगर को व्यक्तिगत रूप से भी सराहते हैं। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक हैं। 

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा- जब मैंने ये स्क्रिप्ट सुनी तो मेरा लक्ष्य था कि जो भी एक्शन डिजाइन करे वो वास्तविक लगे और लोगों को उस पर भरोसा हो। यही मैं आपको बताना चाहता हूं कि शूट में जब हमारे बगल में धमाका होता है तो मजा आता है। आपको पसंद आएगी बड़े मियां छोटे मियां। 
 
इस साल अक्षय कुमार की कई और फिल्में भी आने वाली हैं। इनमें तमिल फिल्म सूराराई पोट्टरू की हिंदी रीमेक भी शामिल है। स्काई फोर्स के अलावा वेलकम 3, हेराफेरी का अगला हिस्सा और हाउसफुल 5 के भी चर्चे हैं। यानी अक्षय साल भर चर्चा में रहने वाले हैं।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related