ADVERTISEMENT

Crickbuster USA का दावा, ICC T20 विश्व कप के फैंस की हर सुविधा का पूरा ध्यान रखा

क्रिकबस्टर के सह-संस्थापक और अध्यक्ष रश्मि पी कुमार ने कहा कि कंपनी अपने सभी ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। सह-संस्थापक और COO विन्नी कुमार ने कहा कि कंपनी क्रिकेट के शौकीन लोगों और फैंस का समर्थन करने के लिए समर्पित है।

फैंस के लिए क्रिकबस्टर के पैकेज में प्रीमियम होटल और शहरों के बीच आसान आवाजाही शामिल थी, जिससे फैंस अलग-अलग मैच स्थलों के बीच आसानी से यात्रा कर सकते थे। / Crickbuster

क्रिकबस्टर (Crickbuster) USA क्रिकेट के शौकीन लोगों को उनके सफर की योजना बनाने में आसानी के लिए खास तौर पर तैयार किए गए ऑफिशियल यात्रा पैकेज पेश करता है। कंपनी का दावा है कि उन्होंने ICC पुरुषों के T20 विश्व कप 2024 के दौरान फैंस को बेहतरीन अनुभव दिया। कंपनी ने सभी सुविधाओं वाले पैकेज पेश किया। इनमें रहने की जगह, यात्रा, मैच के टिकट और अन्य जरूरी चीजें शामिल थीं। कंपनी ने यह सुनिश्चित किया कि क्रिकेट के शौकीन लोग बिना किसी परेशानी के खेल का पूरा मजा ले सकें।

भारत के मैचों में आने वाले फैंस के लिए क्रिकबस्टर के पैकेज में प्रीमियम होटल और शहरों के बीच आसान आवाजाही शामिल थी, जिससे फैंस अलग-अलग मैच स्थलों के बीच आसानी से यात्रा कर सकते थे। इन पैकेजों के सबसे आकर्षक पहलुओं में से एक था विभिन्न मैचों में भाग लेने की सुविधा। इनमें पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाला बहुप्रतीक्षित मैच भी शामिल था। कंपनी ने एक बयान में कहा कि जरूरी यात्रा सेवाओं को एक ही पैकेज में शामिल करके क्रिकबस्टर ने यह सुनिश्चित किया कि फैंस बिना कोई टेंशन के अपना ध्यान केवल क्रिकेट के अनुभव पर लगा सकें।

कैरेबियन में सुपर 8 और नॉकआउट फेज के दौरान अत्यधिक मांग के कारण उड़ानों और होटलों की बुकिंग में फैंस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस समस्या का समाधान करने के लिए क्रिकबस्टर ने चार्टर्ड उड़ानें और टॉप कैटेगरी के होटल में ठहरने की व्यवस्था की।

इसके अलावा कंपनी ने डांसर्स, बैंड और ढोलकियों जैसे विभिन्न कलाकारों का एक जीवंत समूह तैयार किया। इन्होंने स्टेडियम में अपने ग्राहकों के माहौल में जान डाल दी। क्रिकबस्टर का कहना है कि चाहे ब्रेक के दौरान हो या मैच में अहम पलों के जश्न का मौका हो, इन मनोरंजन देने वालों की मौजूदगी ने यह सुनिश्चित किया कि उत्साह बना रहे। इससे फैंस को क्रिकेट के खेल से परे एक व्यापक और रोमांचक अनुभव मिला।

क्रिकबस्टर के सह-संस्थापक और अध्यक्ष रश्मि पी कुमार ने कहा कि कंपनी अपने सभी ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। हम यह सुनिश्चित कराते हैं कि उनके टूर्नामेंट का अनुभव सर्वोत्तम हो। हमारी टीम लगातार सभी के लिए एक परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करने के लिए काम करती है। न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में हमारी टीम का प्रदर्शन शहर की चर्चा का विषय बन गया है। मैं उन सभी ग्राहकों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने हम पर भरोसा किया और इस अविस्मरणीय ICC विश्व कप 2024 के लिए यात्रा करने के लिए टिकट सहित पैकेज खरीदे।

क्रिकबस्टर USA के सह-संस्थापक और COO विन्नी कुमार ने कहा कि कंपनी क्रिकेट के शौकीन लोगों और फैंस का समर्थन करने के लिए समर्पित है, ताकि उन्हें स्टेडियम में सबसे बेहतरीन अनुभव मिले। क्रिकबस्टर लगातार फैंस की इच्छाओं को पूरा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करता है। हम इस आयोजन की सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हैं।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related