ADVERTISEMENT

18 अप्रैल से अमेरिका में नए अवतार में रूबरू होंगे बॉलीवुड एक्टर सौरभ शुक्ला

"एजीपी वर्ल्ड" और "बी यूनाइटेड" के सहयोग से 18 अप्रैल से 5 मई 2024 तक आयोजित होने वाले इस इवेंट में अमेरिका के विभिन्न शहरों के थिएटर प्रेमियों को एक बेहतरीन प्रस्तुति देखने का अवसर मिलेगा।

सौरभ शुक्ला अमेरिका में 'अश्विन गिडवानी की बर्फ' (आईसीई) के मंच पर लाइव प्रस्तुति देंगे। / Image - Ashvin Gidwani Productions

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता, लेखक और निर्देशक सौरभ शुक्ला "अश्विन गिडवानी की बर्फ़ (आईसीई)" के साथ पूरे अमेरिका में दर्शकों को रोमांचित करने के लिए आ रहे हैं। बर्फ़ नाटक एक मनमोहक और विचारोत्तेजक हिंदी थ्रिलर है। इसका मंचन अमेरिका में कई जगहों पर होगा।

"एजीपी वर्ल्ड" और "बी यूनाइटेड" के सहयोग से 18 अप्रैल से 5 मई 2024 तक आयोजित होने वाले इस इवेंट में अमेरिका के विभिन्न शहरों के थिएटर प्रेमियों को एक बेहतरीन प्रस्तुति देखने का अवसर मिलेगा। ऑस्कर विजेता "स्लमडॉग मिलियनेयर" जैसी तमाम फिल्मों में यादगार भूमिका के लिए चर्चित सौरभ शुक्ला इसमें प्रमुख भूमिका में हैं।

बर्फ कश्मीर घाटी में सर्दियों की लुभावनी रात के दौरान घटनाक्रम को मंच पर उकेरता है। 110 मिनट का यह बहु-चरित्रीय नाटक दर्शकों को सच्चाई, वास्तविकता और विश्वास की जटिल दुनिया से रूबरू कराता है। 

इसकी कहानी तीन व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका जीवन परेशान करने वाले सवालों की भूलभुलैया में उलझा है। एक बीमार बच्चे के हताश माता-पिता और एक डॉक्टर खुद को सच्चाई की वास्तविकता में उलझा हुआ पाते हैं। यहह दर्शकों को यह सोचने के लिए प्रेरित करता है कि क्या सच्चाई एक साझा अनुभव है या महज व्यक्तिपरक धारणा है। 

यह नाटक अस्तित्वगत प्रश्न पर विचार करता है कि क्या सत्य निष्पक्ष रूप से मौजूद है या केवल व्यक्तिगत दृढ़ विश्वास की उपज है। सौरभ शुक्ला के साथ इस बहुआयामी प्रोडक्शन में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता सुनील पलवल और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता आंचल चौहान जैसे प्रतिष्ठित बॉलीवुड कलाकार शामिल हैं।

"अश्विन गिडवानी की बर्फ़ (आईसीई)" को भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आलोचकों से प्रशंसा मिल चुकी है। अब अमेरिका में इन तारीखों पर यह दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है- 

सेंट लुइस - 18 अप्रैल, 
कैनसस - 20 अप्रैल, 
सैन जोस - 21 अप्रैल, 
ह्यूस्टन - 27 अप्रैल, 
किंग ऑफ प्रशिया पीए - 28 अप्रैल, 
ओकला एफएल - 4 मई,  
शिकागो - 5 मई

सौरभ शुक्ला कहते हैं कि बर्फ (आईसीई) अपने गहन कथानक और सच्चाई एवं विश्वास की खोज से दर्शकों को लुभाने का वादा करता है। इसकी उत्कृष्ट कहानी और नायक का सम्मोहक चित्रण दर्शकों को 'सत्य' के दूसरे पहलू को समझने को विवश कर देगा। थिएटरप्रेमियों को इस विचारोत्तेजक मनोरंजक प्रस्तुति को अवश्य देखना चाहिए।
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related