viewComments 3 Indian-American teens dead in single-vehicle Georgia crash

ADVERTISEMENT

जॉर्जिया सड़क दुर्घटना में तीन भारतीय-अमेरिकी किशोरों की मौत

कार में सवार दो युवाओं आर्यन जोशी और श्रिया अवसारला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य को इलाज के लिए नॉर्थ फुल्टन अस्पताल ले जाया गया। वाहन के पीछे बैठे अन्य यात्रियों में से एक अवि शर्मा की भी बाद में चोटों के कारण मौत हो गई।

सांकेतिक तस्वीर / Pexels Free Stock

बीते सप्ताह 14 मई को जॉर्जिया के अल्फारेटा में एक सड़क दुर्घटना में तीन 18 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी किशोरों की मौत हो गई। अल्फारेटा पुलिस के एक बयान में इस हादसे की पुष्टि की गई है। 

पुलिस बयान में कहा गया है कि मंगलवार, 14 मई की शाम लगभग 7.55 बजे अधिकारियों को मैक्सवेल रोड के ठीक उत्तर में वेस्टसाइड पार्कवे पर एक वाहन दुर्घटना की खबर मिली। प्रारंभिक जांच में पता चला कि दुर्घटना के समय वाहन में 18 वर्षीय पांच लोग सवार थे।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार दो युवाओं आर्यन जोशी और श्रिया अवसारला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य को इलाज के लिए नॉर्थ फुल्टन अस्पताल ले जाया गया। वाहन के पीछे बैठे अन्य यात्रियों में से एक अवि शर्मा की भी बाद में चोटों के कारण मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना का मुख्य कारण अत्यधिक गति हो सकता है। जांच अभी भी जारी है। एकत्र किए गए प्रारंभिक आंकड़ों से यह माना जा रहा है कि गति दुर्घटना का एक कारण हो सकती है। 

दुर्घटना में घायल हुए शेष दो यात्रियों की पहचान पुलिस ने जॉर्जिया स्टेट यूनिवर्सिटी के छात्र और वाहन चालक रिथवाक सोमपल्ली और अल्फारेटा हाई स्कूल के वरिष्ठ मोहम्मद लियाकाथ के रूप में की है।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related