ADVERTISEMENT

टेक महिंद्रा और इस अमेरिकी कंपनी ने मिलाया हाथ, होगा बड़ा फायदा

वैश्विक भारतीय कंपनी टेक महिंद्रा विभिन्न क्षेत्रों में उद्यमों के लिए प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान प्रदान करती है। व्हाटफिक्स के अमेरिका, भारत, ब्रिटेन, जर्मनी, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया में स्थित सात वैश्विक कार्यालय हैं।

कैलिफोर्निया स्थित डिजिटल एडॉप्शन प्लेटफॉर्म (डीएपी) की प्रमुख कंपनी व्हाटफिक्स ने भारत की टेक महिंद्रा के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। वैश्विक कंपनी टेक महिंद्रा विभिन्न क्षेत्रों में उद्यमों के लिए प्रौद्योगिकी परामर्श और डिजिटल समाधान प्रदान करती है।

व्हाटफिक्स ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि इस साझेदारी का उद्देश्य वैश्विक स्तर पर उद्यमों के लिए डेटा संचालित डिजिटल समाधान प्रदान करने में तेजी लाना और यह सुनिश्चित करना है कि उद्यम अगली पीढ़ी की प्रौद्योगिकियों को सफलतापूर्वक अपना सकें। दोनों कंपनियां व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने और एप्लिकेशन दक्षता बढ़ाने में सहयोग करेंगे। 

इसके अलावा इस साझेदारी से विभिन्न उद्योगों में टेक महिंद्रा के ग्राहकों को भी लाभ होगा। वे लागत में कमी, राजस्व वृद्धि, बेहतर जोखिम अनुपालन और अन्य रणनीतिक फायदे जैसे व्यावसायिक परिणाम प्राप्त कर सकेंगे। 

टेक महिंद्रा के मेकर्स लैब के ग्लोबल हेड निखिल मल्होत्रा ने कहा कि आज के गतिशील डिजिटल जगत की जटिलताओं को देखते हुए कंपनियों को आगे बने रहने के लिए एनालिटिक्स संचालित सिस्टम का प्रयोग अनिवार्य है। ऐसे में व्हाटफिक्स और हमारा साथ व्यक्तिगत यूजर अनुभव प्रदान करते हुए उत्पादकता व डिजिटल परिपक्वता बढाएगा। 

व्हाट्सएप ने कहा कि यह साझेदारी दुनिया भर में डिजिटल परिवर्तन एवं तकनीकी नवाचार को बढ़ाने, दक्षता में इजाफा करने, यूजर्स के अनुभव में सुधार करने और असाधारण व्यावसायिक लाभ प्राप्त करने के लिए अत्याधुनिक समाधानों के साथ व्यवसायों को सशक्त बनाएगी।

व्हाटफिक्स के मुख्य राजस्व अधिकारी विस्पी डावर ने कहा कि टेक महिंद्रा के साथ हमारा सहयोग दुनिया भर के संगठनों को डेटा संचालित डिजिटल एडॉप्शन सॉल्यूशंस के जरिए सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। 

व्हाटफिक्स अमेरिका, भारत, ब्रिटेन, जर्मनी, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया में स्थित सात वैश्विक कार्यालयों का संचालन करती है, जो दुनिया भर में फॉर्च्यून 500 कंपनियों में सेवाए प्रदान करती है। टेक महिंद्रा की व्यापक सेवाओं में परामर्श, सूचना प्रौद्योगिकी, एंटरप्राइस एप्लिकेश, बिजनेस प्रोसेस सर्विसेस, इंजीनियरिंग सेवाएं, नेटवर्क सेवाएं, ग्राहक अनुभव व डिजाइन सेवाएं, एआई व एनालिटिक्स और क्लाउड व इंफ्रास्ट्रक्चर सेवाएं शामिल हैं।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related