ADVERTISEMENT

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' कब होगी रिलीज, ड्रोन्स ने अनोखे अंदाज में बताई डेट

ड्रोन के जरिए बनाई गई मनमोहक आकृतियों ने दर्शकों का मन मोह लिया। ड्रोन ने पहले नेटफ्लिक्स का पहला शब्द एन बनाया। उसके बाद घुंघरू, झरोखा और आदाब की आकृतियां बनाईं। इसके बाद नूर, नजाकत और अंदाज की सांकेतिक प्रस्तुति के साथ  सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया। 

हीरामंडी - द डायमंड बाजार सीरीज के निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं। / X @bhansali_produc

नेटफ्लिक्स के बैनर तले बनी मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की नई सीरीज हीरामंडी - द डायमंड बाजार की रिलीज को लेकर सस्पेंस के बादल छंट गए हैं। मुंबई में बेहद अनोखे अंदाज में इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया गया। 

रिलीज डेट के ऐलान के लिए मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स पर शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान आसमान में एक हजार से ज्यादा जगमगाते ड्रोन्स के जरिए इस सीरीज की रिलीज की तारीख बताई गई। यह फिल्म आगामी 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



इस अवसर पर सीरीज के कलाकार मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, रिचा चड्ढा, शर्मिन सेगल ओर संजीदा शेख के अलावा मीडियाकर्मी और कॉलेज स्टूडेंट्स आदि मौजूद रहे। भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह और नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। 

इस अवसर पर ड्रोन के जरिए बनाई गई मनमोहक आकृतियों ने दर्शकों का मन मोह लिया। ड्रोन ने पहले नेटफ्लिक्स का पहला शब्द एन बनाया। उसके बाद घुंघरू, झरोखा और आदाब की आकृतियां बनाईं। इसके बाद नूर, नजाकत और अंदाज की सांकेतिक प्रस्तुति के साथ  सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया। 

सीरीज के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहा कि हीरामंडी को दुनिया के सामने लाने के लिए टीम ने जिस लगन और मेहनत से काम किया है, उसके लिए मैं आभारी हूं। हमें उम्मीद है कि दुनियाभर में दर्शक 1 मई से इस सीरीज पर अपना प्यार लुटाएंगे। 

नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट -कंटेंट मोनिका शेरगिल ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि हीरामंडी भारत की सबसे बडी सिनेमैटिक सीरीज साबित होगी। इसमें संजय लीला भंसाली का सिग्नेचर स्टाइल देखने को मिलेगा। यह अपनी तरह की अनोखी सीरीज है, जिसमें ब्यूटी और बोल्डनेस के साथ विजुअल्स को फिल्माया गया है। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

 

 

 

E Paper

 

ADVERTISEMENT

Related