ADVERTISEMENT

न्यू जर्सी में GCCI चैप्टर लॉन्च करने की तैयारी, GOPIO ने बुलाई बैठक

न्यू जर्सी में सम्मेलन से पहले GOPIO ने न्यूयॉर्क क्षेत्र में GCCI चैप्टर शुरू किए हैं। 22 मार्च को बुलाई गई बैठक पारिख वर्ल्डवाइड मीडिया, आईटीवी ऑडिटोरियम, एडिसन, न्यू जर्सी में आयोजित की गई थी।

लॉन्च से पहले GOPIO नेताओं ने एडिसन, न्यू जर्सी में मुलाकात की। / Image : GOPIO

ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडियन ओरिजिन (GOPIO) ने हाल ही में एडिसन, न्यू जर्सी में GOPIO चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (GCCI) सेंट्रल जर्सी चैप्टर को लॉन्च करने की तैयारी पर चर्चा करने के लिए एक बैठक बुलाई। GOPIO भारतीय मूल के लोगों का एक अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क है। 

जानकारी के अनुसार मैनहट्टन और कनेक्टिकट में GOPIO की सफल बैठकों के बाद GOPIO ने शुक्रवार, 22 मार्च को GOPIO चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (GCCI) के सेंट्रल जर्सी चैप्टर को लॉन्च करने के लिए एडिसन, न्यू जर्सी में एक बैठक की जिसमें छोटे और मध्यम व्यवसाय से जुड़े लोगों को आमंत्रित किया गया।

कुछ ही समय पहले संगठन ने चैंबर का नाम GOPIO इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स (GICC) से बदलकर GCCI किया है। ऐसे में योजना है कि आगामी 26-28 अप्रैल को होने वाले न्यू जर्सी सम्मेलन के दौरान इसे फिर से लॉन्च किया जाएगा। दुनिया भर में 50 लाख से अधिक छोटे व्यवसायों और पेशेवर चिकित्सकों को एक नेटवर्क प्रदान करने के उद्देश्य से स्थापित GCCI के न्यूयॉर्क चैप्टर पहले ही स्थापित किए जा चुके हैं।

न्यू जर्सी में सम्मेलन से पहले GOPIO ने न्यूयॉर्क क्षेत्र में GCCI चैप्टर शुरू किए हैं। 22 मार्च को बुलाई गई बैठक पारिख वर्ल्डवाइड मीडिया, आईटीवी ऑडिटोरियम, एडिसन, न्यू जर्सी में आयोजित की गई थी।

बैठक को GOPIO के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. थॉमस अब्राहम, कन्वेंशन संयोजक प्रकाश शाह, सह-संयोजक और अंतरराष्ट्रीय समन्वयक-एट-लार्ज डॉ. आशा सामंत, अंतरराष्ट्रीय समन्वयक-एट-लार्ज नामी कौर, GOPIO-एडिसन अध्यक्ष पल्लवी बेलवारियार, GOPIO-सेंट्रल जर्सी के अध्यक्ष कुणाल मेहता, सामुदायिक नेता और व्यवसायी प्रदीप कोठारी और रेडियो जिंदगी के मालिक और इंडियन आई प्रकाशक सुनील हाली ने संबोधित किया। एक विशेष अतिथि न्यू जर्सी असेंबलीमैन स्टर्ली स्टेनली थे जिन्होंने GOPIO कन्वेंशन 2024 और GOPIO चैंबर ऑफ कॉमर्स के लिए अपना समर्थन दिया। 

बैठक के दौरान योजनाओं का खुलासा करते GOPIO के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अब्राहम। / mage : GOPIO

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related