ADVERTISEMENT

आलिया भट्ट एमेजॉन क्राइम सीरीज 'पोचर' के लिए कार्यकारी निर्माता नामित

आलिया ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पोचर आंखें खोलने वाला काम करेगा और सभी जीवित प्राणियों के प्रति अधिक दयालु और विचारशील होने का एक शक्तिशाली संदेश देगा। यह सह-अस्तित्व को अपनाने का आह्वान है

विश्व प्रसिद्ध कलाकार आलिया भट्ट ने प्रकृति के संरक्षण और स्थिरता के लिए सक्रिय रूप से अपनी आवाज उठाई है। / Image : Sterling Global

खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट एमेजॉन की ओरिजिनल क्राइम सीरीज 'पोचर' के साथ बतौर कार्यकारी निर्माता जुड़ गई हैं। इसकी घोषणा प्राइम वीडियो की ओर से की गई है। घोषणा के मुताबिक अभिनेता, निर्माता और उद्यमी आलिया भट्ट QC एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज पोचर के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में शामिल हुई हैं।

सच्ची घटनाओं पर आधारित पोचर एक खोजी अपराध शृंखला है। पोचर ने भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकारी गिरोह का पता लगाया है। कहा जाता है कि यह अपनी तरह का पहला ऐसा प्रोजेक्ट है जो पर्यावरण संरक्षण और मनोरंजन की दुनिया को एक साथ लाने के इरादे से एक प्रमुख वैश्विक चिंता को उजागर करता है। वह चिंता है अवैध शिकार। 

एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता ने शृंखला का निर्माण, लेखन और निर्देशन किया है। इसमें निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पोचर मुख्य रूप से मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में प्रदर्शित होगी। पोचर 23 फरवरी को भारत सहित दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में कई भाषाओं में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी। 

विश्व प्रसिद्ध कलाकार आलिया भट्ट ने प्रकृति के संरक्षण और स्थिरता के लिए सक्रिय रूप से अपनी आवाज उठाई है। अपनी प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ एक कार्यकारी निर्माता के रूप में पोचर के साथ उनका जुड़ाव सीरीज की कहानी में उनके विश्वास और महत्वपूर्ण तथा प्रासंगिक कहानियों को जीवंत बनाने और बेजुबानों की आवाज बनने की उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

इस बारे में आलिया का कहना है कि इस महत्वपूर्ण परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की पूरी टीम के लिए सम्मान की बात है। पोचर का प्रभाव बेहद व्यक्तिगत था और वन्यजीव अपराध के गंभीर मुद्दे पर रिची का चित्रण मेरे और टीम के साथ दृढ़ता से जुड़ने का सबब बना। कहानी कहने की शैली ने मुझे प्रभावित किया, खासकर यह जानकर कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और हमारे जंगलों में होने वाले क्रूर अपराधों को उजागर करती है। 

आलिया ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पोचर आंखें खोलने वाला काम करेगा और सभी जीवित प्राणियों के प्रति अधिक दयालु और विचारशील होने का एक शक्तिशाली संदेश देगा। यह सह-अस्तित्व को अपनाने का आह्वान है। मैं रिची, QC और प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने और इस परियोजना में योगदान देने के लिए रोमांचित हूं।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related