ADVERTISEMENT

अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, 20 फुट उछलकर पुल से गिरी कार, तीन गुजराती महिलाओं की मौत

ग्रीनविले काउंटी कोरोनर कार्यालय के अनुसार, हादसा इतना भयानक था कि एसयूवी हाइवे की सभी लेन को पार करके पुल से टकराकर हवा में कम से कम 20 फुट तक उछलते हुए पेड़ों से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

दक्षिण कैरोलिना में हाइवे पर हादसा इतना भयानक था कि महिलाओं की कार पुल से नीचे गिर गई थी। / सांकेतिक तस्वीर

अमेरिका में एक कार दुर्घटना में गुजरात की तीन महिलाओं की मौत हो गई। गुजरात के आणंद जिले की रहने वाली रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल की एसयूवी दक्षिण कैरोलिना के ग्रीनविले काउंटी में सड़क से फिसलकर एक पुल से नीचे गिर गई थी। 

ग्रीनविले काउंटी कोरोनर कार्यालय के अनुसार, एसयूवी हाइवे पर उत्तर की तरफ जा रही थी, उसी दौरान ये हादसा हुआ। हादसा इतना भयानक था कि कार सभी लेन को पार करके हवा में कम से कम 20 फुट तक उछलते हुए विपरीत दिशा में पेड़ों से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

चीफ डिप्टी कोरोनर माइक एलिस ने समाचार चैनल डब्ल्यूएसपीए को बताया कि कार की रफ्तार निर्धारित गति सीमा से काफी अधिक थी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था। महिलाओं की एसयूवी पेड़ से टकराकर कई टुकड़ों में बिखर गई थी।

माइक एलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच से लगता है कि यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ था। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि कार सड़क की 4-6 लेन को पार करके दूसरी दिशा में चली गई थी और लगभग 20 फीट दूर जाकर पेड़ों में अटक गई थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे की सूचना मिलते ही दक्षिण कैरोलिना का हाइवे गश्ती दल, गैंट फायर एंड रेस्क्यू और ग्रीनविले काउंटी ईएमएस इकाइयों सहित इमरजेंसी प्रतिक्रिया दल तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गए। 

इस दुर्घटना का कार में सवार एक व्यक्ति जिंदा बचा है। वह गंभीर रूप से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन महिलाओं के परिजनों को कार के डिटेक्शन सिस्टम से दुर्घटना के बारे में पता चला था, जिसके बाद उन्होने दक्षिण कैरोलिना में अधिकारियों को सूचित किया। 
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related