ADVERTISEMENT

VFS Global ने वीजा सेवाओं के लिए इस देश के साथ करार पर हस्ताक्षर किए

VFS Global वीजा आउटसोर्सिंग और इससे जुड़ी टेक कंपनी है। यह दुनिया भर में 70 देश की सरकारों और डिप्लोमेटिक मिशनों को सेवा प्रदान करती है। पिछले साल इस कंपनी को यूनाइटेड किंगडम प्रशासन ने ग्लोबल कॉन्ट्रैक्ट दिया था।

VFS Global आउटसोर्स वीजा और कांसुलर सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है / @CNBCTV18Live

VFS Global ने रियाद में वाणिज्य मंत्रालय के मुख्यालय परिसर के भीतर संचालित एक केंद्र के माध्यम से वीजा आवेदन सेवाएं प्रदान करने के लिए सऊदी अरब सरकार के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। आउटसोर्स वीजा और कांसुलर सर्विस प्रोवाइडर ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के माध्यम से VFS Global मंत्रालय के तहत सहायक सरकारी संस्थानों के लगभग 8,000 कर्मचारियों और प्रतिनिधियों के साथ-साथ कर्मियों की जरूरतों को पूरा करेगी।

VFS Global के संस्थापक और सीईओ जुबिन करकारिया ने कहा कि सऊदी अरब के वाणिज्य मंत्रालय के साथ इस रणनीतिक साझेदारी में प्रवेश करना एक सम्मान है। हमें मंत्रालय के कर्मचारियों और सहयोगियों को इस समर्पित वीजा एप्लीकेशन सेंटर सेवा की पेशकश करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिससे उनके अनुभव को सहज, सुविधाजनक और सुरक्षित तरीके से और बढ़ाया जा सके।

VFS Global वीजा आउटसोर्सिंग और इससे जुड़ी टेक कंपनी है। यह दुनिया भर में 70 देश की सरकारों और डिप्लोमेटिक मिशनों को सेवा प्रदान करती है। पिछले साल इस कंपनी को यूनाइटेड किंगडम प्रशासन ने ग्लोबल कॉन्ट्रैक्ट दिया था। यह कॉन्ट्रैक्ट दुनिया के 142 देशों में 240 वीजा और सिटिजनशिप एप्लीकेशन सर्विस (VCAS) उपलब्ध कराने के लिए दिया गया है।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related