ADVERTISEMENT

अब इस कॉमेडी सीरीज को लेकर चर्चा में हैं भारतीय मूल की अमेरिकी अभिनेत्री

यह कॉमेडी सीरीज इस्ला गॉर्डन (हडसन) नाम की एक महिला की कहानी है, जिसे अप्रत्याशित रूप से पारिवारिक व्यवसाय का प्रमुख नियुक्त किया जाता है, जो देश में सबसे प्रसिद्ध पेशेवर बास्केटबॉल फ्रेंचाइजी में से एक होता है।

अभिनेत्री केट हडसन ने बास्केटबॉल कॉमेडी सीरीज में मुख्य भूमिका निभाई है। / @GeekTyrant

भारतीय मूल की अमेरिकी अभिनेत्री, लेखिका और 'नेवर हैव आई एवर' फेम निर्माता मिंडी कलिंग नेटफ्लिक्स के लिए बास्केटबॉल कॉमेडी सीरीज के लिए गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता अभिनेत्री केट हडसन के साथ मिलकर काम कर रही हैं।

यह कॉमेडी सीरीज इस्ला गॉर्डन (हडसन) नाम की एक महिला की कहानी है, जिसे अप्रत्याशित रूप से पारिवारिक व्यवसाय का प्रमुख नियुक्त किया जाता है, जो देश में सबसे प्रसिद्ध पेशेवर बास्केटबॉल फ्रेंचाइजी में से एक होता है। कॉमेडी में इस्ला के भाइयों के रूप में उनके साथ स्कॉट मैकआर्थर और ड्रू टारवर के अलावा ब्रेंडा सॉन्ग एक हाई लेवल टीम मेंबर के रूप में शामिल हो रहे हैं।

भाइयों के परिवार में एकमात्र बहन इस्ला महत्वाकांक्षी है और अक्सर अनदेखी की जाती हैं। लेकिन जब उसके भाई को लॉस एंजिल्स वेव्स के अध्यक्ष के रूप में अपने पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया जाता है, तो उन्हें उनकी जगह नियुक्त किया जाता है। भाइयों को इस्ला पर भरोसा नहीं है।

लेकिन अब जब वह पारिवारिक व्यवसाय में वह कदम रख रही हैं, तो उन्हें अपने संदेहपूर्ण भाइयों, बोर्ड और बड़े खेल समुदाय को साबित करना होगा कि उनकी नियुक्ति बिल्कुल सही थी। श्रृंखला के दौरान वह यह दिखाने के लिए निकल पड़ीं कि खेल की अप्रत्याशित पुरुष-प्रधान दुनिया में वह नौकरी के लिए सबसे सही विकल्प हैं।

इस्ला कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी सैंडी गॉर्डन (टारवर) के खिलाफ है, जो सोचता है कि वह सबसे चतुर है और जो वह सोचता है वही सही होता है। सैंडी ने अपने पूरे जीवन में अपने परिवार से अलग-थलग महसूस किया और अब वह खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करता है।

इसके बाद, लॉस एंजिल्स वेव्स के भावनात्मक रूप से संवेदनशील महाप्रबंधक नेस गॉर्डन (मैकआर्थर) हैं, जिनके पास अच्छे और बुरे दोनों विचारों के लिए एक रोमांच है। ब्रेंडा सॉन्ग वेव्स के डराने वाले चीफ ऑफ स्टाफ अली ली का किरदार निभा रही हैं। वह गॉर्डन परिवार के आसपास की जटिल राजनीति को समझती हैं। वह इस्ला को तब से जानती है जब उन्होंने कॉलेज में एक छात्रावास का कमरा साझा किया था।

बता दें कि पिछले साल अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने व्हाइट हाउस में आयोजित एक समारोह में भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री और निर्माता मिंडी कलिंग को प्रतिष्ठित ‘नेशनल मेडल ऑफ आर्ट्स-2021’ पदक प्रदान किया था। भारतीय-अमेरिकी वेरा मिंडी चोकलिंगम मिंडी कलिंग के नाम से मशहूर हैं। उनका जन्म 24 जून 1979 को हुआ था। उन्होंने द 40-ईयर-ओल्ड वर्जिन (2005), नो स्ट्रिंग्स अटैच्ड (2011), लाइसेंस टू वेड (2007), द फाइव-इयर एंगेजमेंट (2012), द नाइट बिफोर (2015), ए रिंकल इन टाइम एंड ओशन्स 8 (दोनों 2018), और लेट नाइट (2019) जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है।

 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related