ADVERTISEMENT

इंदरप्रीत साहनी और लक्ष्मणन चिदंबरम USIBC के वैश्विक निदेशक मंडल में

USIBC ने मीडिया को बताया कि इंदरप्रीत के पास कंपनी में गोपनीयता और डेटा सुरक्षा की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी है। साहनी के पास 25 वर्षों का लंबा अनुभव है।

इंदरप्रीत साहनी और लक्ष्मणन चिदंबरम। / Image : USIBC

यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल (USIBC) ने इंदरप्रीत साहनी और लक्ष्मणन चिदंबरम को अपने वैश्विक निदेशक मंडल में शामिल किया है। इंदरप्रीत इंफोसिस की ग्रुप जनरल काउंसिल और मुख्य अनुपालन अधिकारी हैं। इंफोसिस में वह कंपनी के लिए कानूनी और अनुपालन कार्य का नेतृत्व करती हैं। वह कंपनी के अनुपालन और नैतिकता कार्यक्रमों का नेतृत्व करते हुए कानूनी और नियामक मामलों से निपटने वाली एक रणनीतिक व्यापार भागीदार भी हैं।

USIBC ने मीडिया को बताया कि इंदरप्रीत के पास कंपनी में गोपनीयता और डेटा सुरक्षा की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी है। साहनी के पास 25 वर्षों का लंबा अनुभव है। उन्होंने एक बड़ी आईटी कंपनी के जनरल काउंसिल और सिलिकॉन वैली में एक लॉ फर्म के प्रबंध भागीदार के रूप में भी काम किया है।

लक्ष्मणन चिदम्बरम ( जिन्हे प्यार से लोग CTL कहते हैं) टेक महिंद्रा-अमेरिकाज स्ट्रैटेजिक वर्टिकल के अध्यक्ष हैं। वह 2016 से कंपनी की पहचान रहे हैं और कंपनी की रणनीतियों के साथ ही नवाचार और विस्तार संबंधी दायित्वों का भी निर्वाह करते हैं। 

चिदंबरम के पास बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं, बीमा, विनिर्माण, खुदरा और उपभोक्ता पैकेज्ड सामान, यात्रा और परिवहन, स्वास्थ्य देखभाल और जीवन विज्ञान, ऊर्जा और उपयोगिताओं और सार्वजनिक क्षेत्र सहित विविध प्रकार के उद्योगों की जिम्मेदारी है।

इस अवसर पर USIBC के प्रेसिडेंट अतुल केशप ने कहा कि हम 2024 में कदम रख चुके हैं। मैं हमारे प्रतिष्ठित वैश्विक निदेशक मंडल में उत्कृष्ट व्यक्तियों को शामिल करने की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों और नेतृत्व कौशल ने एक गतिशील वर्ष के लिए मंच तैयार कर दिया है। उनके अमूल्य योगदान के साथ USIBC एक साहसिक और व्यापक एजेंडे का समर्थन करते हुए अपने रणनीतिक प्रभाव को बढ़ाने के लिए तैयार है। CTL का परिवर्तनकारी नेतृत्व और इंदरप्रीत का रणनीतिक कौशल हमारे लिए बेहद महत्व रखता है। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related