ADVERTISEMENT

Goosebumps के दूसरे सीजन में नजर आएंगे ये भारतीय-अमेरिकी कलाकार

'गूज़बंप्स का दूसरा सीज़न एंथोलॉजी अप्रोच पर आधारित होगा, जिसकी कहानी और सभी कलाकार पिछले सीज़न से अलग और नए होंगे।

सकीना जाफरी और अर्जुन अथाली /

डिज्नी प्लस की सीरीज गूज़बंप्स (Goosebumps) के दूसरे सीज़न में भारतीय मूल के अमेरिकी अभिनेता सकीना जाफरी और अर्जुन अथाली भी नजर आएंगे। 

वैराइटी मैगजीन ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एलोइस पायट, क्रिस्टोफर पॉल रिचर्ड्स, कायरा टैंटाओ और स्टोनी ब्लीडेन के साथ इस मशहूर सीरीज में काम करेंगे। इस सीजन के अन्य कलाकार डेविड श्विमर, एना ऑर्टिज़, सैम मैककार्थी, जेडन बार्टल्स, एलिजा कूपर, गैलीलिया ला साल्विया और फ्रांसेस्का नोएल के नामों की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। 

वैराइटी ने इससे पहले बताया था कि 'गूज़बंप्स का दूसरा सीज़न एंथोलॉजी अप्रोच पर आधारित होगा, जिसकी कहानी और सभी कलाकार पिछले सीज़न से अलग और नए होंगे। अथाली इस सीरीजी में समीर का किरदार निभाएंगे। समीर चार लड़कों में से एक है जो रहस्यमय तरीके से गायब हो जाते हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, जाफरी रहस्यमय महिला रमोना की भूमिका निभाएंगी। सिने जगत के उभरते सितारे अथाली 'गूज़बंप्स' सीज़न 2 की रहस्यमय कहानी में अहम भूमिका निभाएंगे। जाफरी शोटाइम ड्रामा 'बिलियन्स' में देविश 'डेव' महार की अपनी भूमिका के लिए चर्चित हैं। इसमें उन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी। 

'गूज़बंप्स' का सीज़न 2 जुड़वां डेविन (मैककार्थी) और सीसे (बार्टल्स) पर केंद्रित नई कहानी को फॉलो करेगा। वे हाल ही में तलाक लेने वाले अपने पिता एंथनी (श्विमर) के साथ एडजस्ट करने की कोशिश करते दिखेंगे। उन्हें जल्दी से एहसास हो जाता है कि नए घर में सबकुछ ठीक नहीं है और वहां अंधेरे रहस्य छिपे हैं।

डेविन, सेसे और उनके दोस्त - एलेक्स (नोएल), सीजे (कूपर), और फ्रेंकी (ला साल्विया) इस रहस्य का राज उजागकर करने की कोशिश करते हैं लेकिन रहस्यमय तरीके से गायब हो जाते हैं। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related