viewComments Kumar Sanu and Sadhana Sargam to Perform at Hard Rock Live During ICC T20 World Cup 2024

ADVERTISEMENT

अमेरिका में T20 विश्व कप का मजा होगा दोगुना, कुमार सानू और साधना सरगम के सुरों से सजेगी शाम

कंपनी का कहना है कि संगीत की इस खास सुरमयी शाम का आयोजन फ्लोरिडा में यूएस आईसीसी विश्व कप खेलों के समापन अवसर पर अमेरिकी धरती पर ऐतिहासिक क्रिकेट मैचों का जश्न मनाने के लिए किया जा रहा है।

कुमार सानू और साधना सरगम हार्ड रॉक लाइव में परफॉर्म करेंगे। / Image : provided

फ्लोरिडा में ICC T20 विश्व कप 2024 का मजा दोगुना करने के लिए काश पटेल प्रोडक्शंस ने अनोखी पेशकश की है। इसके तहत आप क्रिकेट और बॉलीवुड संगीत का मजा एकसाथ ले सकेंगे। 

काश पटेल प्रोडक्शंस के अनुसार, 16 जून को शाम 7 बजे हॉलीवुड फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कैसीनो के हार्ड रॉक लाइव में अनोखी शाम का आयोजन होगा, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज पार्श्व गायक कुमार सानू और साधना सरगम अपने सुरों की सरगम सजाएंगे।

कंपनी का कहना है कि संगीत की इस खास सुरमयी शाम का आयोजन फ्लोरिडा में यूएस आईसीसी विश्व कप खेलों के समापन के अवसर पर अमेरिकी धरती पर ऐतिहासिक क्रिकेट मैचों का जश्न मनाने के लिए किया जा रहा है। इसके टिकट MyHRL.com और KashPatelProductions.com पर उपलब्ध हैं।

इस कॉन्सर्ट में कुमार सानू 'आशिकी', 'साजन' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अपने सदाबहार गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगे। बॉलीवुड संगीत में सानू के योगदान ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्व गायक के लगातार पांच फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाए हैं। 

उनके साथ इस कार्यक्रम में शामिल होने वाली पार्श्व गायिका साधना सरगम ने 'पहला नशा' और 'सात समुंदर पार' जैसे अनगिनत गीतों को मधुर आवाज से सजाया है। तीन दशक से संगीत की दुनिया में सक्रिय साधना सरगम ने हजारों गीत गए हैं। 

काश पटेल प्रोडक्शंस के संस्थापक काश पटेल कहते हैं कि हार्ड रॉक लाइव में कुमार सानू और साधना सरगम की मेजबानी हमारे लिए बेहद खास है। कुमार सानू ने 2016 में दक्षिण फ्लोरिडा में काश पटेल प्रोडक्शंस की लॉन्चिंग के दौरान पहले बड़े संगीत आयोजन को खास बनाया था। ऐसे में 16 जून को होने वाला ये आयोजन सिर्फ एक संगीत कार्यक्रम नहीं है, ये क्रिकेट और संगीत का एक ऐतिहासिक उत्सव है।

द राउंड टेबल ग्रुप के सीईओ और काश पटेल के पार्टनर जेसन शॉ ने कहा कि हम अमेरिकी धरती पर पहले आईसीसी टी20 विश्व कप का जश्न मना रहे हैं। ऐसे में यह म्यूजिकल प्रोग्राम सांस्कृतिक संगम का अनोखा प्रतीक बनने जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड संगीत के साथ क्रिकेट की ऊर्जा भी देखने को मिलेगी।
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related