ADVERTISEMENT

जयदीप जानकीराम की सोनी पिक्चर्स में तरक्की, अब मिली और बड़ी जिम्मेदारी

जयदीप जानकीराम के पास अमेरिका और कनाडा के बाजारों के प्रबंधन में व्यापक अनुभव और शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है।

जयदीप जानकीराम सोनी की अंतरराष्ट्रीय रणनीति की देखरेख और संचालन करेंगे। / Courtesy Photo

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (SPNI) में जयदीप जानकीराम की तरक्की कर दी गई है। मीडिया से साझा जानकारी के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय व्यापार (अमेरिका) प्रमुख जयदीप जानकीराम को नीरज अरोड़ा के स्थान पर अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और संचालन प्रमुख के रूप में पदोन्नत किया गया है। जयदीप की पदोन्नति के साथ ही कंपनी के अन्य आंतरिक बदलावों से जुड़ी यह जानकारी SPNI ने 6 जून को उजागर की है। 

कंपनी ने कहा कि अपने अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और संचालन प्रभाग के भीतर एक महत्वपूर्ण नेतृत्व परिवर्तन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। जयदीप जानकीराम, पूर्व में अंतर्राष्ट्रीय व्यापार (अमेरिका) के प्रमुख, को नीरज अरोड़ा के स्थान पर अंतर्राष्ट्रीय व्यापार और संचालन प्रमुख के रूप में पदोन्नत किया गया है।

जयदीप जानकीराम के पास अमेरिका और कनाडा के बाजारों के प्रबंधन में व्यापक अनुभव और शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। उनके असाधारण नेतृत्व और व्यावसायिक कौशल ने उन्हें SPNI के अंतर्राष्ट्रीय प्रयासों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार किया है। जयदीप अब वितरण एवं अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के मुख्य राजस्व अधिकारी और स्पोर्ट्स क्लस्टर के व्यापार प्रमुख राजेश कौल को रिपोर्ट करेंगे।

राजेश कौल ने जयदीप की नई भूमिका पर अपना विश्वास व्यक्त किया है। कौल ने कहा कि जयदीप उल्लेखनीय विशेषज्ञता और नेतृत्व का प्रदर्शन करते हुए हमारी टीम का एक अभिन्न अंग रहे हैं। मुझे विश्वास है कि उनके मार्गदर्शन में हमारा अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय फलता-फूलता और विस्तारित होता रहेगा।

इस बदलाव के बाद शालिन पटेल, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख (यूरोप), शेरोन पटेल, राजस्व लेखा प्रबंधक, नवीन कुणाल, विज्ञापन बिक्री के वरिष्ठ प्रबंधक, कविता पॉल, अंतर्राष्ट्रीय संचालन प्रमुख और अनुसंधान तथा प्रोग्रामिंग रणनीति के प्रमुख मोइत्रानी धर जयदीप को रिपोर्ट करेंगे। अमेरिका और कनाडा की टीमें भी उन्हें रिपोर्ट करती रहेंगी।
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related